सभी लोग टीकाकरण अवश्य करवाएँ मंत्री: डॉ. मिश्रा

भोपाल। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आमजन से कोरोना वैक्सीन लगवाने का आव्हान किया हैं। डॉ. मिश्रा दतिया जिले में प्रवास के दौरान गरीब एवं जरूरतमंद लोगों को खाद्य सामग्री एवं दैनिक जरूरी सामान की किट निःशुल्क प्रदाय कर रहे है। उन्होंने रविवार को ग्राम कुरथरा में आयोजित खाद्यान वितरण कार्यक्रम में 150 पात्र एवं जरूरतमंदों को खाद्यान सामग्री की किट निःशुल्क प्रदाय की।
मंत्री डॉ. मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में देशवासियों को नि:शुल्क वैक्सीन प्रदाय की जा रही है। कोरोना के संकट से निपटने के लिए सभी का दायित्व है कि वह कोरोना वैक्सीन के डोज़ लगवाया जाना सुनिश्चित करें। डॉ. मिश्रा ने कहा कि सभी टीका अवश्य लगवाएँ। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल मे केंद्र और राज्य सरकार गरीबों को नि:शुल्क खाद्य सामग्री प्रदान कर रही है। सरकार दृढ़ संकल्पित होकर किसी भी गरीब को भूखा नहीं सोने देगी। उन्होंने बताया कि प्रदाय की गई खाद्यान किट में गेहूँ, चावल, दाल, शक्कर, चाय पत्ती, सब्जी, मसाले, मास्क, सेनेटाईजर सहित अन्य दैनिक जरूरत की वस्तुएँ शामिल है।
इस अवसर पर पूर्व विधायक डॉ. आशाराम अरिहवार सहित श्रीमती रजनी पुष्पेन्द्र रावत, गिन्नी राजा, दीपक बेलपत्री, प्रशांत ढेंगुला, योगेश सक्सैना उपस्थित थे।

Check Also

स्कूल व कालेज खुले, पर बसें नहीं दौड़ी, -बस आपरेटरों की आस टूटी

भोपाल । कोविड-19 का संक्रमण घटने के बाद शहर में स्कूल व कालेज खुल गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *