दिल्ली में होगा संसद का घेराव, भोपाल से भी जाएंगे युवा

भोपाल । महंगाई को लेकर दिल्ली में 5 अगस्त को संसद का बड़े स्तर पर घेराव हो रहा है। पूरे देश से युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचेंगे और केन्द्र सरकार का विरोध करेंगे। भोपाल के कार्यकर्ताओं ने भी बड़ी संख्या में दिल्ली जाने की तैयारी की है।
युवक कांग्रेस की जिला और शहर की टीम आंदोलन के लिए कायकर्ताओं की सूची तैयार कर रही है, जो दिल्ली जाएंगे। शहर की टीम से करीब 100 तो ग्रामीण क्षेत्र की टीम से लगभग 50 पदाधिकारी और कार्यकर्ता 4 अगस्त को दिल्ली रवाना होंगे। अधिकांश कार्यकर्ता ट्रेन से रवाना होंगे। कुछ कार्यकर्ता चार पहिया वाहनों से भी यहां से कूच करेंगे। दिल्ली पहुंचने के पहले सभी कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया के नेतृत्व में एक स्थान पर इक_ा होंगे।
युवक कांग्रेस को आल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा महंगाई को लेकर आंदोलन करने के लिए कहा गया है और उसी कड़ी में 5 अगस्त को संसद का घेराव रखा गया है, जिसमें पेगासस जासूसी, किसान विरोधी बिल और बेरोजगारी के मुद्दों पर भी केन्द्र सरकार से सवाल पूछे जाएंगे।
युवक कांग्रेसी ट्रेन में यात्रियों को बांटेंगे अच्छे दिन की लॉलीपॉप
संसद के घेराव के लिए भोपाल से दिल्ली के ट्रेन सफर के दौरान कांग्रेसी सरकार की नाकामाबियों को अनूठे तरीके से जनता के बीच रखेंगे और महंगाई का विरोध करेंगे। सफर के दौरान सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता विशेष रूप से बनवाई गई बच्चों की लॉलीपॉप, जिसके रैपर पर छपा होगा ‘अच्छे दिन की लॉलीपॉपÓ रास्तेभर बच्चों को बांटते हुए जाएंगे। कांग्रेसी अपने साथ सड़े कमल के फूलों के साथ ही अपने गले में महंगाई का विरोध करते हुए गैस की टंकी की आकृति वाला लॉकेट डालेंगे और केन्द्र तथा प्रदेश सरकार की नाकामियों को लेकर प्रचार करेंगे और बताएंगे कि जो महंगाई बढ़ रही है वह भाजपा की सरकार के कारण ही बढ़ी है।

Check Also

स्कूल व कालेज खुले, पर बसें नहीं दौड़ी, -बस आपरेटरों की आस टूटी

भोपाल । कोविड-19 का संक्रमण घटने के बाद शहर में स्कूल व कालेज खुल गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *