सिंहपुर मे महाविद्यालय, सीएम राईज स्कूल, उप तहसील और नगर परिषद् बनेगी :मुख्यमंत्री श्री चौहान

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को सतना जिले के विभिन्न क्षेत्रों में जनदर्शन और जनसंवाद कार्यक्रम द्वारा जनता से रू-ब-रू होकर विभिन्न सौगातें दी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सिंहपुर की जनसभा मे 44 करोड़ के विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। श्री चौहान ने रैगांव क्षेत्र के 31 करोड़ 73 लाख रुपए लागत के निर्माण और विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। उन्होंने 12 करोड़ 36 लाख के नवनिर्मित निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सिंहपुर में उप तहसील भवन शीघ्र बनाया जाएगा। सिंहपुर को नगर परिषद का दर्जा मिलेगा। उन्होंने कहा कि सिंहपुर में महाविद्यालय और सीएम राईज स्कूल खोले जाएंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सभी लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की।
जनदर्शन और जनसंवाद कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री चौहान के साथ प्रभारी मंत्री डॉ कुंवर विजय शाह, राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल, सांसद गणेश सिंह, विधायक नागेन्द्र सिंह, विक्रम सिंह, प्रदीप पटेल, पूर्व विधायक शंकरलाल तिवारी, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष पुष्पराज बागरी उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि आगामी 17 सितंबर को कोविड वैक्सीनेशन का महाअभियान चलाया जाएगा। सभी भाई-बहन कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण अवश्य कराये। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने ग्राम बिलौधा, देवरी-पिपरी, आमा, ररा, उजनेही, ग्वारी, नोनगरा, पनगरा, रौंड़ गांव में जनदर्शन करते हुए लोगों से जनसंवाद किया। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आम जनता की मांगों के निराकरण के निर्देश अधिकारियों को दिये।
मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि जलजीवन मिशन योजना के अंतर्गत घरों में नलों से पानी पहुँचेगा। किसानों को सिंचाई में दिक्कत न हो इसके लिये ट्रासफार्मरों की व्यवस्था शीघ्र कराई जाएगी। आवश्यकतानुसार सभी गाँवों में पक्की सड़के बनवाई जाएगी। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने इस अवसर पर संबल योजना और लाडली लक्ष्मी योजना के हितग्राहियों को हित लाभ प्रमाण-पत्र वितरित किए।

Check Also

स्कूल व कालेज खुले, पर बसें नहीं दौड़ी, -बस आपरेटरों की आस टूटी

भोपाल । कोविड-19 का संक्रमण घटने के बाद शहर में स्कूल व कालेज खुल गए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *