राजभवन में 8 और पॉजिटिव ,अब तक 24 लोग हो चुके हैं संक्रमित ,ऐसे में कैसे होगा मंत्रिमंडल विस्तार कार्यक्रम

  भोपाल . बुधवार को भी राजभवन में पॉजिटिव की संख्या 8 हुई है इस तरह 24 संक्रमित राजभवन में कुल हो गए हैं शिवराज कैबिनेट का विस्तार भी होना है ऐसे में मंत्रिमंडल विस्तार का कार्यक्रम टल भी सकता है या  और किसी स्थान पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा सकता है

भोपाल. भोपाल में बुधवार को 35 नए केस सामने आए। राजभवन में 8 और पॉजिटिव मिले। यहां पर लगातार तीन दिन से कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। राजभवन में अब तक 24 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं, राजधानी में अब संक्रमितों की संख्या 2569 पर पहुंच गई है। यहां पर संक्रमण से 90 लोगों की मौत हो चुकी है। बुधवार को 51 लोग कोरोना को मात देकर घर रवाना हो गए। इनमें चिरायु से 35 और हमीदिया अस्पताल से 16 लोग स्वस्थ हुए।

भोपाल में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है। हर रोज 30 से ज्यादा केस निकल रहे हैं। बुधवार को नए केस में बैरागढ़ में तीन संक्रमित मिले। इनमें एक कम्युनिटी हाॅल में, खानू गांव में दो केस आए। यहां एक डेरी फार्म में संक्रमित मिला। इसके साथ शहर के अलग-अलग इलाकों में कोरोना संक्रमित पाए गए। भोपाल में 51 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होकर घर रवाना हो गए। इसमें हमीदिया से 16 व्यक्ति संक्रमण से मुक्त हुए। वहीं, चिरायु अस्पताल से 35 व्यक्ति स्वस्थ होकर सुबह 11 बजे घर के लिए रवाना हो गए।

Check Also

गुर्जर गौड़ ब्राह्मण सभा भोपाल मनाएगा 9 अप्रैल को गौतम जयंती महोत्सव

विजयपथ  समाचार  भोपाल- गुर्जर गौड़ ब्राह्मण सभा  के द्वारा  देशभर में 9अप्रेल 2024 को महर्षि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *