बगावत/- सरकार ना तो बनाना थी और न गिराना ,आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं?

User Rating: Be the first one !

 

मंत्रियों के विभागों के बंटवारे के साथ ही पहले से मुखर विश्नोई खुलकर सामने आए

⚫ मंत्रिमंडल विस्तर के समय भी अपने बयानों से अपनी ही सरकार पर निशान साध चुके

⚫ पूर्व मंत्री भाजपा नेता अजय विश्नोई ने अपनी ही पार्टी पर किया तंज, कहा- आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं?

भोपाल: पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय विश्नोई ने आज अपनी ही पार्टी पर तंज कर कहा कि आखिर आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं?
दरअसल विश्नोई ने आज एक ट्वीट कर भाजपा में कल कांग्रेस से आए विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी को लेकर पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस हाथ दे, उस हाथ ले, का शानदार उदाहरण प्रस्तुत हुआ है मध्य प्रदेश की वर्तमान राजनीति में। आज जब सरकार ना तो बनाना थी और ना गिराना। ऐसे में फिर यह क्यों किया गया? आप भाजपा को कहां ले जाना चाहते हैं?

मध्य प्रदेश की सियासत में अजय विश्नोई के इस ट्वीट के मायने निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि अजय विश्नोई पार्टी और सरकार से बहुत नाराज है और इसीलिए वे ट्वीट के माध्यम से अपने बगावती तेवर लगातार दिखा रहे हैं। इसके पहले भी वे दो-तीन दिनों में 3-4 ट्वीट कर चुके हैं  जिसमें पार्टी को लेकर व्यंग और तंज किया गया है।

अजय विशनोई का tweet

कांग्रेस ने लिखा- जयचंदों का नारा
इस मंत्रिमंडल के विभागों को लेकर मध्यप्रदेश सरकार को कटघरे में खड़ी करने वाली कांग्रेस की तरफ से अब तक इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं है। कमलनाथ से लेकर दिग्विजय सिंह और जीतू पटवारी तक सभी शांत हैं। हालांकि, कांग्रेसी की तरफ से ट्विटर पर जरूर कांग्रेस छोड़कर भाजपा में जाने वालों पर तंज कसते हुए उन्हें जयचंद बताया गया है। पार्टी ने सबसे पहले अजय विश्नोई के बयान का री-ट्वीट किया है।

Check Also

उड़ीसा में बड़ा रेल हादसा 50 मृत व 400 से अधिक घायल

विजयपथ समाचार ओडिशा में ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, 50 की मौत 400 से ज्यादा घायल; …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *