बाप तक पहुँची MP की टाइगर पॉलिटिक्स: दिग्विजय सिंह पर शिवराज के मंत्री के बिगड़े बोल

User Rating: 2.98 ( 2 votes)

 भिंड –

मध्य प्रदेश में ‘टाइगर’ पॉलिटिक्स जारी है। शिवराज सिंह चौहान के मंत्री अरविंद भदौरिया ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर पलटवार करते हुए विवादित बयान दिया है।
मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा, “मैं बेंगलुरु में था, तब दिग्विजय सिंह मेरे भाई पर केस रजिस्टर्ड करके पुलिस से उठवा रहे थे, तेरे बाप में हिम्मत है। मैं चंबल की माटी में पैदा हुआ हूँ, किसी से डरता नहीं हूँ। दिग्विजय सिंह कहते हैं कि 2-2 टाइगर मारेंगे, तेरे बाप ने भी कभी टाइगर नहीं मारे होंगे।”

कांग्रेस से अमर्यादित भाषा की निंदा की

उनके इस बयान वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर कांग्रेस नेताओं ने गंभीर आपत्ती दर्ज कराई है । पी सी शर्मा ने कहा कि भाजपा की बौखलाहट है ।

दरअसल, भदौरिया मंत्री बनने के बाद पहली बार भिंड पहुँचे थे। जिले की सीमा में प्रवेश करते ही गर्मजोशी के साथ कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। स्वागत का सिलसिला मालनपुर से शुरू होकर भिंड तक चला। भिंड बस स्टैंड पर उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसी दौरान दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए उन्होंने यह बात कही।
राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि टाइगर जिंदा है। सिंधिया का ये बयान काफी वायरल हुआ था। इसके बाद एक कार्यक्रम में उनसे पूछा गया कि शिवराज सिंह चौहान और उनमें टाइगर कौन है, तो सिंधिया ने कहा था- दोनों टाइगर हैं। इस पर दिग्विजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि हम और माधवराव सिंधिया साथ में शेर का शिकार करते थे।
सबसे पहले इसका इस्तेमाल शिवराज सिंह चौहान ने किया था। 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार के बाद जब वे सीएम हाउस छोड़ रहे थे, तो कहा था कि टाइगर अभी जिंदा है। इसके बाद से उनको ‘मामा शिवराज’ के साथ ‘टाइगर शिवराज’ भी कहा जाने लगा था। इसी टाइगर वाले बयान को लेकर दिग्विजय सिंह चौहान ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा था कि उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के पिता माधवराव सिंधिया के साथ पहले टाइगर का खूब शिकार किया था।

Check Also

उड़ीसा में बड़ा रेल हादसा 50 मृत व 400 से अधिक घायल

विजयपथ समाचार ओडिशा में ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, 50 की मौत 400 से ज्यादा घायल; …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *