कंप्यूटर बाबा के खिलाफ शिकंजा कसने की तैयारी में शिवराज सरकार, आश्रमों को गिराने की तैयारी शुरू

User Rating: 5 ( 1 votes)

(डॉ विजयवर्गीय) 11.10 AM

● कंप्यूटर बाबा के आश्रम को गिराने की तैयारी में सरकार

● बाबा निकाल रहे लोकतंत्र बचाओ यात्रा

भोपाल – भाजपा से कांग्रेस में आये कंप्यूटर बाबा लगातर शिवराज को टारगेट कर रहे है । शिवराज सरकार के खिलाफ प्रदेश में लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकालने वाले कंप्यूटर बाबा पर एक्शन की तैयारी कर ली है । इसको लेकर निर्देश के बाद प्रशासन ने उनके आश्रमों को नापना शुरू कर दिया है । इंदौर के साथ कई जिलों में उनके आश्रम बताए जा रहे हैं । दो आश्रमों की वीडियोग्राफी और नपती की जा चुकी है ।इस नपती के दौरान प्रशासन को सरकारी जमीन पर कब्जा मिला है । अब प्रशासन ने इन आश्रमों को गिराने की तैयारी की है ।

गौरतलब है कि कंप्यूटर बाबा 26 विधानसभा सीट पर उपचुनाव से पहले भाजपा के विरुद्ध लोकतंत्र बचाओ यात्रा निकाल रहे हैं जिससे भाजपा भी परेशान है। प्रशासन ने कंप्यूटर बाबा के दो आश्रमों की वीडियोग्राफी के साथ नपती कराई है । प्रशासन की तरफ से जब पड़ताल की गई तो पता चला कि जो आश्रम बनाए गए हैं, उनके निर्माण में सरकारी जमीन भी शामिल है

कंप्यूटर बाबा ने सरकार को चेताया

प्रशासन द्वारा हो रही कार्यवाही के बाद कंप्यूटर बाबा ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि सरकार आश्रमों पर कार्रवाई करेगी तो साधु संतों के साथ मुख्यमंत्री निवास के बाहर धुनी रमाकर बैठ जाएंगे ।उन्होंने कहा कि साधु संत हमेशा सत्य के साथ रहे और उनकी आवाज को कोई नहीं दबा सकता है ।यदि सरकार ने उनके मठ मंदिरों पर नजर डाली तो उसका परिणाम ठीक नहीं होगा। पूरा संत समाज इसका विरोध करेगा ।

ग्रह मंत्री ने दिया था यह बयान

सरकार के खिलाफ प्रचार प्रसार करने वाले कंप्यूटर बाबा के खिलाफ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान दिया था ।उन्होंने कहा था कि यदि कंप्यूटर बाबा को राजनीति करनी है तो संतों का चोला उतार दें और सियासी मैदान में उतर आएं ।

Check Also

इस तरह रखेंगे अचार तो 5 साल तक खराब नहीं होगा

विजयपथ समाचार भोपाल-  गमियों के मौसम में सभी घरों में आम का अचार डाला जाता है। भारतीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *