बैतूल के बहुचर्चित एडीजे और बेटे की मौत का खुलासा,महिला मित्र ने आटे में दिया था ज़हर

User Rating: 4.65 ( 1 votes)

👉एडीजे और बेटे की मौत का खुलासा,महिला मित्र ने आटे में दिया था जहर कौनसे जहर का प्रयोग किया गया था  इसका खुलासा अभी बाकी 

👉बैतूल के जज और उनके पुत्र की जहर देकर की गई थी हत्या पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बैतूल ब्रेकिंग्– एडीजे महेंद्र त्रिपाठी और बेटे अभियनराज की मौत पर आज बैतूल पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।पुलिस ने इस मामले में एडीजे की परिचित महिला मित्र संध्या सिंह समेत छह लोगो को गिरफ्तार किया है। एडीजे को जहर उनके घर के आटे में मिलाकर इसी महिला ने दिया  था। पुलिस ने इस मामले में हत्या का आरोप दर्ज कर छिन्दवाड़ा में रहने वाली संध्या सिंह , तांत्रिक देवीलाल समेत छह लोगों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि  आरोपियों ने परिवार में कलह कलेस सुधारने के लिए तंत्र वाला आटा दिया था।जिसमे जहर मिला हुआ था। खुलासा हुआ है कि एडीजे और महिला के बीच रूपए के लेन देन को लेकर विवाद था। जिसकी परिणति इन हत्याओं के रूप में हुई।

गौरतलब है कि इस घटना को लेकर पुलिस को पहले से ही कई तरह की आशंकाएं थी। पीएम रिपोर्ट में यह स्पष्ट हो गया था, कि उनकी मौत फूड पॉयजनिंग के कारण हुई थी। तभी से पुलिस का संदेह परिवार वालों पर था, लेकिन जिस दिन वे घर से निकले थे, उस दिन उन्होंने और उनके बेटे ने घर में खाना नहीं खाया था, बल्कि बाहर चपाती खाने की बात आई, तभी से पुलिस इस एंगल से भी पड़ताल कर रही थी। महिला मित्र द्वारा षडयंत्र करके एडीजे और उनके पुत्र को जहर खिलाए जाने की पुष्टि होते ही बैतुल पुलिस ने महिला मित्र समेत पांच ऐसे लोगों को अरेस्ट किया है, जिन्होंने इस हत्या में महिला मित्र की मदद की थी। गौरतलब है कि यह बैतुल ही नहीं, बल्कि पूरे मध्यप्रदेश की एक चर्चित घटना थी, जिसे लेकर पूरे प्रदेश में बेचैनी थी, कि संदिग्ध रूप से हुई एडीजे और उनके पुत्र की मौत के पीछे असल कहानी क्या है? आज पुलिस ने पूरे घटनाक्रम का खुलासा कर दिया है।

Check Also

उड़ीसा में बड़ा रेल हादसा 50 मृत व 400 से अधिक घायल

विजयपथ समाचार ओडिशा में ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, 50 की मौत 400 से ज्यादा घायल; …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *