बिरयानी खरीदने के लिए सड़क पर लगी डेढ़ किलोमीटर लंबी लाइन, लोगों ने पूछा- फ्री बंट रही है क्‍या?

User Rating: Be the first one !

vijaypath samachar

बिरयानी खरीदने के लिए सड़क पर लगी डेढ़ किलोमीटर लंबी लाइन, लोगों ने पूछा- फ्री बंट रही है क्‍या?

बेंगलुरु में लगी डेढ़ किमी लंबी लाइन.

बेंगलुरु की इस घटना का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ने तो यह भी पूछ लिया कि क्‍या बिरयानी (Biryani) फ्री में बंट रही है?

 

 कोरोना वारयस (Coronavirus) के कहर के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान खाने-पीने की भी दुकानें बंद हो गई थीं. इसके चलते उन लोगों को बड़ी परेशानी हुई, जो किसी खास व्‍यंजन का स्‍वाद लेने के लिए उत्‍सुक रहते हैं. इसके बाद जैसे ही लॉकडाउन हटा और ये दुकानें खुलने लगीं. इसके बाद तो जैसे लोग कोरोना को भूलकर अपने पसंदीदा व्‍यंजन का स्‍वाद लेने के लिए दुकान पर उमड़ पड़े. ऐसा ही कुछ हुआ बेंगलुरु (Bengaluru) की एक फेमस बिरयानी की दुकान (Biryani) में. वहां लोग बिरयानी खाने के लिए इतनी बड़ी संख्‍या में उमड़े कि सड़क पर करीब डेढ़ किलोमीटर लंबी लाइन लग गई.

बेंगलुरु की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. कुछ ने तो यह भी पूछ लिया कि क्‍या बिरयानी फ्री में बंट रही है? यह नजारा था बेंगलुरु के होसकोटे की प्रमुख आनंद दम बिरयानी की दुकान का. इस दुकान की बिरयानी लोगों को इतनी पसंद है कि ये लोग इस दुकान में बड़ी संख्‍या में पहुंचते हैं. यहां की बिरयानी का स्‍वाद लेने के लिए दूर-दूर से आते हैं.

Check Also

आगामी 3 वर्षों में अधिकतम पुलिस आवास निर्माण की रहेगी कोशिश – डॉ. मिश्रा

भोपाल। पुलिस के निश्चिंतता पूर्वक उत्कृष्ट कार्य करने के लिये आवश्यक इंतजाम के सकल प्रयास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *